एक मैको द्वारा गोल्डन आइस क्रैम की सेवा कीजिए

Japan golden ice cream

अवलोकन


यदि आपको लगता है कि आइसक्रीम एक समृद्ध इलाज है, तो आपको इसे सोने के पत्ते से ढंकनी चाहिए! आप हई चाय के साथ इस इलाज का आनंद ले सकेंगे जो एक मिको द्वारा तैयार और सेवारत है। मैको आपके साथ चैट करेगा और आपके बारे में जापान के किसी भी प्रश्न का उत्तर देगा। इस अनूठे जापानी इलाज के लिए आज अपना आरक्षण करें यह आपके सुनहरे अवसर का एक घंटे आराम करने और जापान की कुछ शानदार विलासिता का आनंद लेने का अवसर होगा।


प्रकाश डाला गया


आइसक्रीम का एक टुकड़ा एक सोने की पत्ती के साथ कवर और एक प्राचीन व्यंजन में सेवा


एक असली माइको द्वारा तैयार की गई चाय का हरा चाय


एक दोस्ताना मैको के साथ बातचीत करने का एक मौका जो आपके पास जापान के बारे में किसी भी प्रश्न का उत्तर दे सकता है


आप क्या उम्मीद कर सकते हैं


जापान में एक इलाज होता है जो अधिक लोकप्रिय हो रहा है आइसक्रीम को सोने के पत्ते के साथ कवर किया गया है यह देखने के लिए बहुत सुंदर है, यह खाने के लिए लगभग शर्मनाक है! जब ओसाका में, आप ईदो पीरियड एंटीक डिश में परोसे जाने वाले इस अद्भुत नाश्ता का आनंद ले सकते हैं। एक मैको सोने की पत्ती आइसक्रीम की सेवा करेंगे, और साथ ही साथ पीने के लिए कुछ हरी चाय तैयार करेंगे। जैसा कि आप खाते हैं और पीते हैं, मिको को जापान, उसकी परंपराओं और संस्कृति या मैको के इतिहास के बारे में आपके कोई प्रश्न पूछने के लिए बेझिझक पूछिए। यह आकर्षक प्रशिक्षु गीशा आपके सभी सवालों का जवाब देने में खुशी होगी और आराम और दिलचस्प माहौल में समय बिताएगा। इस अनुभव में भाग लें कि आप केवल जापान में पा सकते हैं।

सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। जापान और उसके लोगों के बारे में सीखने से, आप अलग-अलग दृष्टिकोणों और दृष्टिकोणों में डुबोएंगे जो इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैको रसोई स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से इस संस्कृति को समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

जापानी पाक कला कार्यशाला आपको जीवन समय के अनुभव में एक बार प्रदान करेगा: जापान में स्थानीय बनाती से पारंपरिक जापानी व्यंजन सीखना! ओसाका को जापान में खाद्य राजधानी माना जाता है और आपके लिए प्रयास करने के लिए इस क्षेत्र से बहुत स्वादिष्ट व्यंजन हैं। न केवल आप इस स्वादिष्ट भोजन को खा सकते हैं, लेकिन यह जानने के लिए कि आप इसे कैसे बना सकते हैं ताकि आप अपने घर पर दावत वापस कर सकें!


इस कार्यशाला में, एक योग्य प्रशिक्षक आपको प्रथागत जापानी भोजन के कदम से कदम उठाएगा। आपके लिए चुनने के लिए कई अलग-अलग खाना पकाने के पाठ्यक्रम हैं, जिसमें लंच, डिनर और कन्फेक्शनरी क्लासेस शामिल हैं। पिछले एक बहुत ही अनोखा है क्योंकि जापानी डेसर्ट का एक विशिष्ट स्वाद है क्योंकि जापान में खाना पकाने के इतिहास में कुछ सौ साल पहले प्रसंस्कृत चीनी शामिल नहीं था। आप जापान के स्वादों के बारे में और साथ ही बर्तनों की रेंज का इस्तेमाल करते हैं और आवश्यक तकनीक की व्याख्या भी करते हैं, जबकि एक अच्छा खाना भी खाना बनाते हैं!


Japan golden ice cream Japan golden ice cream at Maikoya Osaka

Japan golden ice cream Japan golden ice cream at Maikoya Osaka

Included

  • मैको आइसक्रैम परोसता है
  • गोल्डन आइसक्रैम

Not Included

  • परिवहन
  • होटल पिकअप और ड्रॉप-ऑफ

MAIKOYA HIN

मैकोया ओसाका अद्वितीय सांस्कृतिक अनुभव प्रदान करता है जहां आगंतुक विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों जैसे पारंपरिक चाय समारोह, जापानी सुलेख, ओरेगामी, किमोनो ड्रेसिंग और बहुत कुछ शामिल कर सकते हैं। मैकोया ओसाका जापान में एकमात्र स्थान है जहां विज़िटर वर्ष के किसी भी समय प्रशिक्षण में एक मिको के साथ मिलकर चैट कर सकते हैं।

सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। जापान और उसके लोगों के बारे में गतिविधियों और सबक जैसे कि चाय समारोह, किमोनो ड्रेसिंग, जापानी खाना पकाने और सामुराई की जिंदगी के माध्यम से सीखने के द्वारा, आप अलग-अलग दृष्टिकोण और दृष्टिकोणों में डूब जाएंगे जो इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैकोया आपको इस संस्कृति को स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

मैकोया को बुलाओ:06-6556-6257