गीशा और मैको फोटोशूट


मैकोया ओसाका फोटो शूट करने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ तस्वीर लेने के लिए एक शानदार स्थान है। इसके अतिरिक्त आप किसी भी समय एक आरक्षण के साथ स्थल पर मिकोयो में एक मिको या गीशा के साथ एक तस्वीर ले सकते हैं।


मैकोसन आपके साथ बात करेंगे और आपको नमस्कार करेंगे और स्थल के अद्वितीय बैकड्रॉप्स के सामने कुछ तस्वीरें लेने से पहले आपको संक्षेप में बात करेंगे। अपना मौका याद मत करो और आज अपना आरक्षण करें।

* जापान में अपनी यात्रा की शानदार यादें बनाएं

* फोटो लेने के अवसरों को पूरे समय पर उजागर किया जाएगा

* जापानी संस्कृति का विशेष अनुभव

* बच्चों के साथ आनंददायक अनुभव

* जापानी संस्कृति के इतिहास के बारे में सीखना
सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। चाय समारोह, किमोनो ड्रेसिंग, जापानी खाना पकाने और सामुराई का जीवन जैसे गतिविधियों के माध्यम से जापान और उसके लोगों के बारे में सीखने के द्वारा, आप अलग-अलग दृष्टिकोणों और दृष्टिकोणों में डूब जाएंगे जो कि इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैकोया आपको इस संस्कृति को स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

MAIKOYA HIN

मैकोया ओसाका अद्वितीय सांस्कृतिक अनुभव प्रदान करता है जहां आगंतुक विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों जैसे पारंपरिक चाय समारोह, जापानी सुलेख, ओरेगामी, किमोनो ड्रेसिंग और बहुत कुछ शामिल कर सकते हैं। मैकोया ओसाका जापान में एकमात्र स्थान है जहां विज़िटर वर्ष के किसी भी समय प्रशिक्षण में एक मिको के साथ मिलकर चैट कर सकते हैं।

सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। जापान और उसके लोगों के बारे में गतिविधियों और सबक जैसे कि चाय समारोह, किमोनो ड्रेसिंग, जापानी खाना पकाने और सामुराई की जिंदगी के माध्यम से सीखने के द्वारा, आप अलग-अलग दृष्टिकोण और दृष्टिकोणों में डूब जाएंगे जो इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैकोया आपको इस संस्कृति को स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

मैकोया को बुलाओ:06-6556-6257