ओसाका में गीशा और मैको चाय समारोह

Reserve Online

Price
¥9800 / person
¥8820 / person   (+ tax)
Another 10% OFF for 10 or more people

चाय समारोह में कोई शक नहीं सबसे अनोखी जापानी गतिविधि है क्योंकि इससे आप जापानी इतिहास, मूल्यों, धर्म, जापानी संचार शैली और जापानी पीने की संस्कृति को एक बार समझने में सहायता करते हैं। क्या आप जानते हैं कि आप चाय समारोह का अनुभव अधिक आनंद ले सकते हैं और संस्कृति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जब आपका प्रशिक्षक मैको के प्रशिक्षण में है? इस कार्यशाला में, एक मैको आपको पारंपरिक चाय समारोह के कदम से कदम उठाएगा। यह एक अनुष्ठान-जैसी गतिविधि है जहां औपचारिक चाय तैयार की जाती है और भलाई, मस्तिष्क और सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए प्रस्तुत की जाती है। इसे चाय का रास्ता भी कहा जाता है चाय ही एक पाउडर हरी चाय है और उसे मिलान कहा जाता है।

गतिविधि में शामिल है

एक माइको के नेतृत्व में पारंपरिक चाय समारोह
हरी चाय पीने और जापानी मिठाई खाने
जापानी चाय समारोह में जापानी में कई नाम हैं: चानॉय, सडो या ओचा इसका एक हजार साल का लंबा इतिहास रहा है और चीन के चाय व्यापारियों के साथ संबंध हैं। जापानी भिक्षुओं ने चीनी तांग राजवंश (618-907 ईस्वी) के दौरान पहली बार चाय की पत्तियों को वापस लाया और केवल धार्मिक सेवाओं के लिए अपने मंदिरों में उन्हें इस्तेमाल किया। माओन ईसाई नामक एक पुजारी ने यह विश्वास फैला है कि हरी चाय का इस्तेमाल दवा के लिए किया जा सकता है और इसे नियमित रूप से पीने से आपको अच्छी तरह से स्वास्थ्य सुनिश्चित किया जा सकता है। समुराई ने विशेष रूप से इस अभ्यास का पालन किया और इसकी लोकप्रियता फैल गई। बाद में, एक अन्य पुरूष बुलाया मुरता शुको, जिसे चाय समारोह के पिता कहा जाता था, पाउडर चाय बनाकर और अधिक महत्व और अनुष्ठानों को जोड़ा ताकि दूसरों को इसका आनंद ले सकें। सौंदर्यशास्त्र पर उनका ध्यान अच्छी तरह से ज्ञात हो गया और चाय समारोह में भारी प्रभाव पड़ा जो आज हम जानते हैं।

प्रकाश डाला गया
* जापान के लिए अद्वितीय विविध सामग्री और जायके की कोशिश करें
* एक अनुकूल मेजबान सही खाना पकाने की तकनीक को समझाएगा और प्रदर्शित करेगा
* एक जापानी स्टाइल रसोई में आयोजित
* फोटो लेने के अवसरों को पूरे समय पर उजागर किया जाएगा
* किमोनो पोशाक पहने पकाने के लिए विशेष अनुभव

सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। जापान और उसके लोगों के बारे में सीखने से, आप अलग-अलग दृष्टिकोणों और दृष्टिकोणों में डुबोएंगे जो इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैको रसोई स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से इस संस्कृति को समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

जापानी पाक कला कार्यशाला आपको जीवन समय के अनुभव में एक बार प्रदान करेगा: जापान में स्थानीय बनाती से पारंपरिक जापानी व्यंजन सीखना! ओसाका को जापान में खाद्य राजधानी माना जाता है और आपके लिए प्रयास करने के लिए इस क्षेत्र से बहुत स्वादिष्ट व्यंजन हैं। न केवल आप इस स्वादिष्ट भोजन को खा सकते हैं, लेकिन यह जानने के लिए कि आप इसे कैसे बना सकते हैं ताकि आप अपने घर पर दावत वापस कर सकें!

इस कार्यशाला में, एक योग्य प्रशिक्षक आपको प्रथागत जापानी भोजन के कदम से कदम उठाएगा। आपके लिए चुनने के लिए कई अलग-अलग खाना पकाने के पाठ्यक्रम हैं, जिसमें लंच, डिनर और कन्फेक्शनरी क्लासेस शामिल हैं। पिछले एक बहुत ही अनोखा है क्योंकि जापानी डेसर्ट का एक विशिष्ट स्वाद है क्योंकि जापान में खाना पकाने के इतिहास में कुछ सौ साल पहले प्रसंस्कृत चीनी शामिल नहीं था। आप जापान के स्वादों के बारे में और साथ ही बर्तनों की रेंज का इस्तेमाल करते हैं और आवश्यक तकनीक की व्याख्या भी करते हैं, जबकि एक अच्छा खाना भी खाना बनाते हैं!


  • शामिल नहीं
    परिवहन
    होटल पिकअप और ड्रॉप-ऑफ
  • मैप्स
  • व्यवस्था करनेवाला

    MAIKOYA HIN

    मैकोया ओसाका अद्वितीय सांस्कृतिक अनुभव प्रदान करता है जहां आगंतुक विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों जैसे पारंपरिक चाय समारोह, जापानी सुलेख, ओरेगामी, किमोनो ड्रेसिंग और बहुत कुछ शामिल कर सकते हैं। मैकोया ओसाका जापान में एकमात्र स्थान है जहां विज़िटर वर्ष के किसी भी समय प्रशिक्षण में एक मिको के साथ मिलकर चैट कर सकते हैं।

    सांस्कृतिक कार्यशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से किसी देश के बारे में सीखना आपको हमारे जटिल इतिहास, मूल्यवान सामाजिक प्रधानाचार्यों और समग्र जीवन शैली के बारे में बेहतर समझ प्रदान करेगा। जापान और उसके लोगों के बारे में गतिविधियों और सबक जैसे कि चाय समारोह, किमोनो ड्रेसिंग, जापानी खाना पकाने और सामुराई की जिंदगी के माध्यम से सीखने के द्वारा, आप अलग-अलग दृष्टिकोण और दृष्टिकोणों में डूब जाएंगे जो इस देश के लिए अद्वितीय हैं। मैकोया आपको इस संस्कृति को स्थानीय प्रशिक्षकों और गाइडों के माध्यम से समझने के अवसर प्रदान करता है। इस अद्भुत देश में बड़े और रहने वाले लोगों के दृष्टिकोण से एक नए स्थान के बारे में जानने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। एक सुन्दर सेटिंग में एक जानकार ट्यूटर के साथ एक पारंपरिक, सुंदर नई गतिविधि सीखने से एक दिन बिताने का बेहतर तरीका क्या है? आप अपने सभी महिमा में जापान का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए दोस्ताना लोगों को नहीं ढूंढेंगे

    मैकोया को बुलाओ:06-6556-6257